पटना: दोस्तों के बीच हुई कहासुनी में युवक की गोली मारकर हत्या, शराब के नशे में थे सभी लोग

राजधानी पटना के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां एक प्रोपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

राजधानी पटना के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां एक प्रोपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बताया जाता है कि शराब के नशे में धुत दोस्तों के बीच किसी बात को लेकर आपस में कहासुनी हो गई, जिसके बाद युवक की हत्या कर दी गई.

खबरों के मुताबिक घटना शनिवार की देर रात सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के आंबेडकर कॉलोनी दुर्गा मंदिर के पीछे की है, जहां जमीन कारोबारी 25 वर्षीय सूरज झा की गोली मार हत्या कर दी गयी. इस मामले में पुलिस ने तीन दोस्तों को गिरफ्तार कर पूछताछ की. पुलिस का कहना है कि अपराधियों की नीयत सूरज की हत्या के बाद शव को नहर में फेंकने के थी, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी.
बहादुरपुर थाना क्षेत्र के वाचस्पति नगर में निवासी मृतक सूरज की पत्नी मोनिका ने बताया कि शनिवार की रात पति नंद नगर में स्थापित प्रतिभा विसर्जन शोभायात्रा में शामिल होने के लिए घर से निकले थे. परिजनों के अनुसार सूरज का दोस्त छोटू बुलाने के लिए आया था. परिजनों के अनुसार रात आठ बजे मोबाइल पर अंतिम बार बात हुई. इसमें थोड़ी देर में घर आने की बात कही थी. इसके बाद सुबह में परिजनों को पुलिस से गोली मार हत्या किये जाने की सूचना मिली.

बता दें कि जमीन कारोबारी सूरज ने 2015 में प्रेम विवाह किया था. उसकी तीन साल की एक बेटी भी है.

 

यह भी पढ़ें- आज का राशिफल- जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

Show More

Related Articles