बिहार एनडीए में मंत्री मुकेश सहनी ने की लालू की तारीफ, बोले दिल में बसते हैं लालू जी

बिहार एनडीए गठबंधन में साझेदार विकासशील इंसान पार्टी के सुप्रीमो व मंत्री मुकेश सहनी ने राजद सुप्रीमो लालू यादव की तारीफ की है.

बिहार एनडीए गठबंधन में साझेदार विकासशील इंसान पार्टी के सुप्रीमो व मंत्री मुकेश सहनी ने राजद सुप्रीमो लालू यादव की तारीफ की है. उन्होंने कहा है कि लालू यादव उनके दिल में बसते हैं.
इतना ही नहीं उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि मुझसे बीजेपी वाले परेशान हैं क्योंकि मैं मल्लाह का बेटा हूं. मुकेश सहनी ने कहा कि अब वे लोकसभा चुनाव में 134 सीटों पर अपना उम्मीदवार खड़ा करेंगे ताकि बीजेपी को उनकी ताकत का अहसास हो सके.
सहनी ने कहा-मैं मल्लाह का बेटा हूं, इसलिए बीजेपी के कई नेता परेशान हैं. लेकिन वे उनकी परेशानी की परवाह नहीं करेंगे. वे निषाद समाज के लोगों को एकजुट करने निकले हैं. बिहार के अलावा झारखंड और उत्तर प्रदेश निषाद और उसकी उपजातियों के लोगों की बड़ी तादाद है. वे ऐसे तमाम लोगों को एकजुट कर निषाद समाज को उचित प्रतिनिधित्व औऱ सम्मान दिलाने की अपनी मुहिमको जारी रखेंगे.
आपको बता दें कि मुकेश सहनी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव लड़ा था. इस दौरान वे भाजपा पर खूब आक्रामक रहे थे. जिसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे हैं कि इनके व भाजपा के बीच मनमुटाव हुआ है.

Show More

Related Articles