दलसिंहसराय रेलवे प्लेटफार्म से आरपीएफ ने लाखों रुपये के गांजा के साथ तीन तस्करों को किया गिरफ्तार

आर पी एफ डीएसपी प्रदीप कुमार यादव एवं इंस्पेक्टर मनु तिवारी की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर अवध असम एक्सप्रेस अप गाड़ी से दलसिंहसराय स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या 1 के दक्षिणी पूर्वी छोड़ पर गाड़ी रुकते ही तीन तस्कर के साथ दो पेटी में रखा 10 पैकेट गांजा बरामद किया।

 

आर पी एफ डीएसपी प्रदीप कुमार यादव एवं इंस्पेक्टर मनु तिवारी की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर अवध असम एक्सप्रेस अप गाड़ी से दलसिंहसराय स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या 1 के दक्षिणी पूर्वी छोड़ पर गाड़ी रुकते ही तीन तस्कर के साथ दो पेटी में रखा 10 पैकेट गांजा बरामद किया। इस संदर्भ में आरपीएफ डीएसपी प्रदीप कुमार यादव ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि अवध आसाम ट्रेन से तस्कर गांजा आ रहा है। जानकारी होते हीं छापेमारी की गई, तो दो बक्सा में 10पैकेट भरा गांजा बरामद किया गया।

 

साथ ही तीन तस्कर को गिरफ्तार किया। वहीं दो तस्कर के फरार होने की बात कही। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार तस्कर उजियारपुर थाना क्षेत्र के कमला वार्ड 9 निवासी बीरेंद्र सहनी के पुत्र चंद्रकांत सहनी उम्र 21 वर्ष, जिसके पास से 4400 रुपये नगद एवं दो मोबाइल फोन बरामद किया। वहीं दूसरा तस्कर उजियारपुर अकहा विशनपुर निवासी रामदेव सिंह के पुत्र प्रमोद कुमार सिंह उम्र 32 वर्ष के पास से 2500 रुपये नगद , एक मोबाइल फोन, तथा तीसरा तस्कर दिनेश सिंह के पुत्र मुकेश कुमार सिंह उम्र 20 वर्ष के पास से 500 रुपये एवं एक मोबाइल फोन बरामद किया गया। पुलिस ने बताया कि बरामद गांजा की कीमत लगभग 10 लाख से ऊपर है। पुलिस तस्करी में संलिप्त अन्य तस्करों की छानबीन कर रही है ।

रिपोर्ट- राजकुमार सिंह, समस्तीपुर

यह भी पढ़ें- मोकामा: महिला का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पांच साल तक करता रहा यौन शोषण, हुआ गिरफ्तार

Show More

Related Articles