वैशाली: ड्यूटी खत्म करने के बाद घर लौट रहे होमगार्ड जवान को अपराधियों ने मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

बिहार के वैशाली जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां अपराधियों ने होमगार्ड जवान को गोली मार दी है. ड्यूटी खत्म करने के बाद घर लौट रहे होमगार्ड जवान को लूटपाट के दौरान गोली मार दी गई

 

बिहार के वैशाली जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां अपराधियों ने होमगार्ड जवान को गोली मार दी है. ड्यूटी खत्म करने के बाद घर लौट रहे होमगार्ड जवान को लूटपाट के दौरान गोली मार दी गई. गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के बांथु गांव के पास की है. यहां होमगार्ड जवान को अपराधियों ने दो गोली मारी और घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गये. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची भगवानपुर पुलिस ने जवान को इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेजा. सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने नाजुक हालत को देखते हुए उन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया.

गौरतलब है कि कोर्ट में ड्यूटी के बाद होमगार्ड जवान घर की ओर जा रहे थे तभी उनसे अपराधियों ने लूटपाट करनी शुरू कर दी. जब उन्होंने इसका विरोध किया तब बदमाशों ने गोली मार दी. जिसके बाद वे घटनास्थल पर ही गिर पड़े और बदमाश मौके से फरार हो गये. घायल होमगार्ड जवान का नाम रविंद्र सिंह बताया जा रहा है जो कि भगवानपुर थाना क्षेत्र के प्रताप्तांड के रहने वाले हैं.

Show More

Related Articles