सुपौल में भयानक सड़क हादसा, बाइक से गिरे छ: लोगों को ट्रक ने कुचला, तीन की मौके पर ही मौत

बिहार के सुपौल जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है जहां ट्रक की चपेट में आने से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं.

बिहार के सुपौल जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है जहां ट्रक की चपेट में आने से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. दो बाइकों पर सवार छ: लोग आपस में टकराकर गिर पड़ें, जिसके बाद विपरीत दिशा से आ रही ट्रक ने लोगों को रौंद दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक, हादसा जिले के निर्मली थाना क्षेत्र के मझारी और हरियाही के बीच एनएच-57 पर एक पेट्रोल पंप के पास हुआ. पेट्रोल पंप से तेल भरवाने के बाद दो बाइक पर सवार 6 लोग एनएच-57 की ओर निकले थे. इसी बीच दोनों बाइक की टक्कर हो गई. टक्कर के बाद 6 लोग सड़क पर गिरे पड़े थे, तभी तेज रफ़्तार भारी वाहन ने उन्हें कुचल दिया. जिसके बाद तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

बाइक पर सवार मधुबनी जिला के घोघरडीहा निवासी 18 वर्षीय सोनू कुमार राय की मौत मौके पर ही हो गई. जबकि उसके साथ बाइक पर सवार संजय राय और एक अन्य जख्मी हैं. वहीं, दूसरे बाइक पर सवार अन्धरामठ थाना क्षेत्र के न्योर निवासी मो. आरिफ और सरायगढ़ भपटियाही निवासी मो शफीक की मौत अस्पताल ले जाने के क्रम में हुई. न्योर गांव निवासी मो. मुस्ताक और मो. साकिब गंभीर रूप से जख्मी हैं. घायलों का इलाज निर्मली अनुमंडल अस्पताल में किया जा रहा है. हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई. काफी देर तक घटना स्थल पर मृतक का शव पड़ा रहा. लोगों ने उसके जेब में रखें अलग-अलग डॉक्यूमेंट के सहारे उसके परिजन से संपर्क साधा और घटना की सूचना दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई.

यह भी पढ़ें- झारखंड: रांची में चार कश्मीरी युवकों से मारपीट, हथियार के बल पर बुलवाए गए पाकिस्तान मुर्दाबाद

Show More

Related Articles