सीवान: हर्ष फायरिंग में हुई युवक की मौत, खुशी का माहौल मातम में बदला

शादी समारोह में हर्ष फायरिंग में सस्ते में एक युवक की जान चली गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है.

 

बिहार के सीवान जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पलभर में खुशी का माहौल मातम में बदल गया. शादी समारोह में हर्ष फायरिंग में सस्ते में एक युवक की जान चली गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है.
खबरों के मुताबिक, सीवान के जामो थाना इलाके के सिसवा गांव में लौवान गांव से बारात आई थी. निकाह के दौरान कुछ लोगों ने हर्ष फायरिंग करनी शुरू कर दी. फायरिंग में चली गोली दो युवकों को जा लगी, जिससे दोनो गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. लोग इधर उधर भागने लगे. आनन फानन में गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों को सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया. वहीं, दूसरे युवक की नाज़ुक स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे हाई सेंटर रेफर कर दिया.

मृतक की पहचान झारखंड के के जमशेदपुर के रहने वाले मोहम्मद फारूक के बेटे मो. रफीक के रूप में हुई है. वहीं, घायल युवक सीवान के पुरानी किला के रहने वाले साहेब हुसैन का मो. कुर्बान बताया जाता है.

बता दें कि बिहार सरकार ने किसी तरह के समारोह में हर्ष फायरिंग पर रोक लगा दी है. लेकिन आए दिन ऐसी घटनाएं होती रहती हैं, जिससे लोगों की जान तक चली जाती है.

यह भी पढ़ें- बिहार की उपमुख्यमंत्री रेणु देवी का बयान, कोरोना वैक्सीन देने में खरबों-खरब रूपये खर्च हुए इसलिए बढाया गया है पेट्रोल-डीजल का दाम

Show More

Related Articles