सासाराम: अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी को लोहे के रॉड से दागा, महिला अस्पताल में भर्ती, आरोपी फरार

बिहार के सासाराम से एक हृदयविदारक घटना सामने आ रही है जहां अवैध संबंध के शक में पति ने अपनी पत्नी को लोहे के रॉड से दाग दिया.

 

बिहार के सासाराम से एक हृदयविदारक घटना सामने आ रही है जहां अवैध संबंध के शक में पति ने अपनी पत्नी को लोहे के रॉड से दाग दिया. इतने से मन नहीं भरा तो चार दिनों तक उसे घर में बंधक बनाकर रखा.
खबरों के मुताबिक, सासाराम के करगहर निवासी सुनील सिंह नामक युवक ने चार दिनों तक पत्नी संग ज्यादती करता रखा. पत्नी के अनुनय विनय करने के बाद आखिरकार उसे इलाज के लिए सीएचसी करगहर ले गया. वहां उसकी पत्नी की मुलाकात अपने मायके की एक आशा से हुई, जिससे उसने अपनी आपबीती बतायी. तब जाकर मामले का खुलासा हुआ.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी अपनी पत्नी को लोहे के रॉड से दागने के बाद उसे चार दिनों तक घर में एक कमरे में बंधक बना कर रखा था. घटना के चार दिन बाद पत्नी के अनुनय विनय करने के बाद शनिवार को इलाज के लिए उसे सीएचसी करगहर ले गया. चिकित्सकों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए सासाराम सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

आशा की सूचना पर रविवार को लहुआरा गांव निवासी उसके पिता रामकेशवर सिंह व उसकी माता विजयंता देवी अपनी लड़की के पास पहुंचे, तो सुनील उन्हें देखते ही भाग खडा हुआ. जिसके बाद पीड़िता के मात-पिता ने पुलिस में केस दर्ज कराया. पुलिस अब मामले की छानबीन में जुट गई है आरोपी की गिरफ्तारी को छापेमारी कर रही है.

यह भी पढ़ें- भागलपुर: सनकी युवक ने धारदार हथियार से की पिता-पुत्र की हत्या, कड़ी मशक्कत के बाद चढ़ा पुलिस के हत्थे

Show More

Related Articles