समस्तीपुर: निगरानी ने जमादार को रंगे हाथ घुस लेते दबोचा

समस्तीपुर के सरायरंजन थाना में पदस्थापित एक जमादार (एएसआई) उमेश सिंह को पटना से आई निगरानी विभाग की टीम ने 30 हजार घुस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है।

समस्तीपुर के सरायरंजन थाना में पदस्थापित एक जमादार (एएसआई) उमेश सिंह को पटना से आई निगरानी विभाग की टीम ने 30 हजार घुस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है।भ्रस्ट पुलिस अधिकारियों के खिलाफ निगरानी विभाग की यह एक बड़ी कारवाई मानी जा रही है।
इस गिरफ्तारी से पुलिसिया महकमे में हड़कंप मच गया है। बताया जाता है कि किसी मामले में पकड़े गए स्कॉर्पियो को छोड़ने के लिए आरोपी जमादार वाहन मालिक से मोटी रकम की डिमांड कर रहा था।बाद में बात 30 हजार रुपये पर तय हुई थी।इसकी गुप्त जानकारी निगरानी को दे दी गई थी।निगरानी ने शुरुआती जांच में मामले को सही पाते हुए अपना जाल बिछाया जिसमे आरोपी जमादार फंस गया। सोमवार की अहले सुबह निगरानी विभाग की विशेष टीम ने जमादार को पैसे लेते फिल्मी स्टाइल में रंगे हाथों दबोचा। सबसे रोचक बात की निगरानी विभाग की टीम अहले सुबह-सुबह गाड़ियों पर बारात जाने का स्टीकर चिपकाकर पहुंची थी जिससे किसी को भी शक ना हो। निगरानी विभाग की कार्रवाई के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

Show More

Related Articles