पटना: 3 साल की मासूम का शव बरामद, शादी समारोह से हुई थी लापता

पटना से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां 3 साल की मासूम बच्ची का शव नहर से बरामद हुआ है. मासूम एक शादी समारोह से गायब हो गई थी.

राजधानी पटना से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां 3 साल की मासूम बच्ची का शव नहर से बरामद हुआ है. मासूम एक शादी समारोह से गायब हो गई थी.
घटना बाईपास थाना क्षेत्र के बाहरी धवलपुरा स्थित ग्वालटोली मठ का है. यह बीते 10 फरवरी से बच्ची लापता हो गई थी. परिजनों द्वारा बच्ची की गुमशुदगी का मामला थाने में दर्ज कराया था. मामला दर्ज होने के बाद से पुलिस बच्ची को तलाश कर रही थी. बुधवार की देर शाम बच्ची का शव नहर से बरामद होने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया.
परिजनों के मुताबिक बीते 10 फरवरी को पटना सिटी के बाईपास थाना क्षेत्र के बाहरी धवलपुरा स्थित ग्वालटोली मठ में वे शादी समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. इसी दौरान तीन वर्षीय ज्ञानसी अचानक गायब हो गई. काफी खोजबीन करने के बाद जब उसका कहीं पता नहीं चला तो किसी अनहोनी से घबराए परिजनों ने बाईपास थाने में ज्ञानसी की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया.
गौरतलब है कि पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है

Show More

Related Articles