पटना: तंत्र-मंत्र के चक्कर में तीन साल के मासूम की गला घोंटकर हत्या, आरोपी पति-पत्नी गिरफ्तार

राजधानी पटना के नौबतपुर से एक हृदयविदारक घटना सामने आ रही है जहां तंत्र-मंत्र के चक्कर में तीन साल के मासूम की हत्या कर दी गई है.

 

राजधानी पटना के नौबतपुर से एक हृदयविदारक घटना सामने आ रही है जहां तंत्र-मंत्र के चक्कर में तीन साल के मासूम की हत्या कर दी गई है. आरोप पड़ोसी पति-पत्नी पर लगा, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
घटना के संबंध में बताया जाता है कि बीते सोमवार को नौबतपुर इलाके में एक तीन साल के बच्चे अमन की हत्या की गयी थी. हाथ-पैर बांध कर उसे फेंक दिया गया था. शव मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की. पुलिस घटना के सभी बिन्दुओं की जांच कर ही रही थी कि तभी को एक सुराग हाथ लग गयी. आरोपी दंपती के 5 साल के बेटे पर जब पुलिस की नजर गयी और पुलिस ने उससे पूछताछ किया तब जो कुछ बाते सामने आई उसे सुनकर पुलिस भी हैरान रह गयी. बच्चे की बयान पर पुलिस ने आरोपी दंपती को धर दबोचा. आरोपी शकुंतला देवी और मथुरा रविदास से जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तब दोनों ने अपना जुर्म कबूल किया.
आपको बता दें कि फिलहाल पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया है. वही उस व्यक्ति की तलाश की जा रही है जिसने दंपती को तंत्र-मंत्र और सिद्धि पाने के लिए यह सलाह दी थी.

Show More

Related Articles