पटना: चंदा मांगने के बहाने साधु के वेश में आये युवक ने स्प्रे छिड़ककर महिला को किया बेहोश, जेवरात लूटकर हुआ फरार

राजधानी पटना के कदमकुआं इलाके से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां महिला को स्प्रे छिड़ककर बेहोश कर दिया गया. इसके बाद महिला के जेवरात लूटकर फरार हो गया.

राजधानी पटना के कदमकुआं इलाके से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां महिला को स्प्रे छिड़ककर बेहोश कर दिया गया. इसके बाद महिला के जेवरात लूटकर फरार हो गया.
घटना कदमकुआं थाना क्षेत्र के अप्सरा होटल स्थित एक मकान का है. यहां साधु के भेष में आये आरोपित ने महिला के मुंह पर स्प्रे छिड़क घर में रखे जेवरात पर हाथ साफ कर दिया.

यह पूरा मामला जनवरी महीने का है, लेकिन इसमें अभीतक कोई कारवाई नहीं हुई है. पीड़िता के मुताबिक वह मूलरूप से सीतामढ़ी की रहनेवाली है. पिछले चालीस वर्षों से वह कदमकुआं थाना क्षेत्र के अप्सरा होटल के पास एक किराए के मकान में रहती है. पीड़िता ने बताया कि 24 जनवरी को कामाख्या से एक साधु पूजा में सहयोग करने के लिए चंदा मांगने आया. इस दौरान उसने साधु को 51 रुपये दान दिया. तभी साधु ने उससे मोबाइल नंबर मांगा. मोबाइल नंबर बताने पर साधु ने मेरे फोन पर कॉल कर नंबर सेव कर लिया. कहा कोई दिक्कत हो तो मुझे फोन कर लीजिएगा. दो दिन बाद ही साधु का फोन आया तो महिला से उनकी परेशानियों के बारे में पूछा. साधु ने इसी क्रम में महिला से पूछा कि क्या आपके कमर में दर्द रहता है…यह सुन महिला ने कहा हां बाबा. मैं ऐसा उपाय करूंगा की आपका कमर दर्द हमेशा के लिए ठीक हो जायेगा. महिला ने कहा कि कोई जरूरत नहीं है. इसके बाद फोन काट दिया. 1 फरवरी की दोपहर में महिला अकेले अपने घर में मौजूद थी. तभी वह साधु फिर आ धमका. आरोप है कि साधु ने महिला के ऊपर नशीला स्प्रे छिड़क दिया, जिससे वह बेहोश हो गई. इसके बाद साधु उसके घर में रखा सोने का मंगलसूत्र, एक चैन, एक ढोलना, हनुमानी, सोने की अंगूठी व सोने की दो कान बाली लेकर भाग गया.

Show More

Related Articles