पटना: छात्रों के द्वारा बुलाए गए बिहार बन्द के समर्थन में सड़कों पर उतरे पप्पू यादव

बिहार बंद के समर्थन में आज जाप राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव सड़कों पर उतरे. केंद्र सरकार को धोखेबाज बताते हुए उन्होंने कहा कि छात्रों के साथ खड़े है.

छात्रों के बिहार बंद के समर्थन में आज जाप राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव सड़कों पर उतरे. केंद्र सरकार को धोखेबाज बताते हुए उन्होंने कहा कि छात्रों के साथ खड़े है. केंद्र सरकार को किसी भी हाल में फरवरी के महीने में छात्रों की भर्ती करनी पड़ेगी. वरना रोजगार के लिए हमारा आंदोलन और तेज होगा. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण आज देश के करोड़ों छात्र आज सड़क पर हैं. अगर सरकार छात्रों की बात नहीं मानी तो बिहार और उत्तर प्रदेश के छात्र नौजवान पंजाब की तरह प्रधान मंत्री को नरेंद्र मोदी को प्रदेश में घुसने नहीं देंगे. जाप राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि भूखे बेरोजगार छात्रों पर लाठी गोली चलाने वाली सरकार को सत्ता में रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं हैं. पटना के डाक बंगला चौराहा पर प्रदर्शन के दौरान जाप कार्यकारी अध्यक्ष अखलाक अहमद, राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचन्द सिंह, राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू, भाई दिनेश, प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र कुशवाहा को जिला प्रशासन के द्वारा गिरफ्तार किया गया.

जाप राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भाजपा सांसद सुशील मोदी पर छात्रों को बरगलाने का आरोप लगाते हुए कहा कि जब भी बिहार में आपदा आती है सुशील मोदी फरार हो जाते हैं. आज वीडियो जारी कर छात्रों के साथ झूठ बोल रहे हैं. सुशील मोदी बताए कि एनटीपीसी के छात्रों की ज्वाइनिंग कब होगी. छात्रों के भविष्य के साथ खेलने वाली भाजपा सरकार को इस देश के नौजवान अपना हिसाब लेंगे.

पप्पू यादव ने बिहार बंद को ऐतिहासिक बताते हर छात्रों से कहा, छात्रों ने आज अहसास करा दिया कि हमलोग मरने वाले हैं, लड़ने वाले हैं, मारने वाले नही हैं.’ इसके अलावा खान सर पर भी पप्पू यादव ने कहा कि खान सर डरकर स्टेट छोड़ दिए हैं और किसके डर से ये वीडियो जारी कर रहे हैं। पैसे लेकर कोचिंग पढ़ाने वाले कुछ शिक्षक सरकार के साथ मिलकर छात्र आंदोलन को कुचलना चाहते हैं.

Show More

Related Articles