पटना: लड़की के चक्कर में एक दोस्त ने दूसरे दोस्त को चाकू घोंपकर ले ली जान, पुलिस ने मौके से किया गिरफ्तार

राजधानी पटना के बुद्धा कॉलोनी थाना इलाके से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां एक दोस्त ने अपने दूसरे दोस्त की चाकू से जान ले ली.

 

राजधानी पटना के बुद्धा कॉलोनी थाना इलाके से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां एक दोस्त ने अपने दूसरे दोस्त की चाकू से जान ले ली. एक लड़की के चक्कर में एक दोस्त दूसरे की जान का दुश्मन बन गया.
मामला पटना के बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के पंचमुखी मंदिर स्थित सरकारी पार्किंग के पास का है. जहां एक युवक ने अपने ही दोस्त के सीने में खंजर घोंप हत्या कर दी. इसके बाद भी जब युवक का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो वह फिर वापस घटनास्थल पर आया और मृतक की बाइक को तोड़ने लगा, लेकिन तभी मौके पर बुद्धा कॉलोनी थानाध्यक्ष पहुंच गये और हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया. वहीं भीड़ में खड़े उसके दोस्त को भी पुलिस ने पकड़ लिया.
बताया जाता है कि ये दोनों दोस्त एक ही लड़की को पसंद करने लगे, जिसके बाद यह घटना हुई है. मृतक की पहचान जक्कनपुर थाना क्षेत्र के मीठापुर स्थित गोरिया मठ के मुस्लिम गली के रहने वाले 18 वर्षीय शद्दाब अहमद के रूप में हुई है. वहीं गिरफ्तार आरोपितों में चाकू घोंपने वाला शद्दाब अहमद के दोस्त राजू (काल्पनिक नाम) के रूप में हुई है जो एसकेपुरी थाना क्षेत्र के जमुना अपार्टमेंट स्थित सवि मेंशन का रहने वाला है.
घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं दूसरी तरफ पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

Show More

Related Articles