पटना: सीमेंट दुकानदार से बाइक सवार अपराधियों ने की लूट, हथियार का भय दिखाकर लूटे लाखों रूपये व जेवर

ताजा मामला राजधानी पटना का है, जहां बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने हथियार के बल पर सीमेंट दुकानदार से लूटपाट की है.

 

बिहार में इन दिनों अपराधियों का बोलबाला बढ़ता ही जा रहा है. ताजा मामला राजधानी पटना का है, जहां बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने हथियार के बल पर सीमेंट दुकानदार से लूटपाट की है.
खबरों के मुताबिक, मामला राजधानी पटना के राम कृष्णा नगर थाना अंतर्गत जकारियापुर इलाके का है. यहां अपराधियों ने दुकान में घुसकर लूटपाट किया और तीन लाख रुपये लूट कर हथियार चमकाते आराम से फरार हो गए. अपराधियों ने लूटपाट के दौरान दुकानदार के पास रहे चेन और अंगूठी भी लूट ली है. इतना ही नहीं अपराधी जाते-जाते दुकान में लगे सीसीटीवी का डीवीआर भी अपने साथ लेकर चले गए.
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है. वहीं दूसरी ओर दिनदहाड़े राजधानी में भीषण लूट की वारदात से इलाके के व्यापारियों में दहशत का माहौल है. जानकारी के अनुसार, बाइक सवार चार की संख्या में रहे अपराधियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है. बताया जाता है कि ग्राहक बनकर पहुंचे अपराधियों ने हथियार के बल पर सिमेंट दुकानदार से गल्ले की चाबी छीन ली. जबतक दुकानदार कुछ समझ पाता तब तक हथियारबंद अपराधियों ने गल्ले में रखे 3लाख कैश समेट लिये. जाते-जाते दुकानदार के पास से जेवरात भी उतरवा लिए.

Show More

Related Articles