पटना: बाइक छीनकर भाग रहे बदमाश ने पुलिसकर्मियों पर चलाई गोली, बाल-बाल बचे पुलिसकर्मी

राजधानी पटना के रामकृष्ण नगर थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर मिली है जहां बाइक छीनकर भाग रहे बदमाश ने पुलिसकर्मियों पर फायरिंग कर दी.

 

राजधानी पटना के रामकृष्ण नगर थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर मिली है जहां बाइक छीनकर भाग रहे बदमाश ने पुलिसकर्मियों पर फायरिंग कर दी. इस गोलीबारी में पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गये.
मामला पटना के रामकृष्णा नगर थाने के मंगल चौक का है. यहां शुक्रवार की देर शाम एक अपराधी ने खेमनीचक रोड में मंगल चौक से कुछ दूरी पर एक व्यक्ति से पिस्टल भिड़ा कर बाइक छीन लिया और भागने लगा. उस व्यक्ति ने हो-हल्ला मचाया तो काफी संख्या में लोग जुट गये और इसी बीच गश्ती करते हुए रामकृष्णानगर थाने की पुलिस भी पहुंच गयी. इसके बाद लोगों की मदद से अपराधी को खदेड़ कर पकड़ लिया गया. इसके बाद लोगों ने उसकी पिटाई कर दी. हालांकि पुलिस ने उसे भीड़ से बचा लिया और उसके पास से छीनी गयी बाइक बरामद कर ली गयी. इसके साथ ही पुलिस ने उसके पास रहे एक पिस्टल को छीन लिया और अपराधी को पकड़ कर गाड़ी में बैठाने लगे. लेकिन उस अपराधी ने दूसरी पिस्टल भी रखी थी और उसे निकाल कर पुलिस पर फायरिंग कर दी. फायरिंग से पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गये. कई लोग भी खड़े थे, लेकिन उन्हें भी संयोगवश गोली नहीं लगी. लेकिन लोगों में भगदड़ की स्थिति हो गयी. इसके बाद अपराधी पैदल ही वहां से भागा और फिर कुछ दूरी पर जाने पर एक युवक को पिस्टल का भय दिखा कर उसकी बाइक छीन ली और भाग गया.
बता दें कि मामले को ले पुलिस सीसीटीवी कैमरे के जरिये अपराधी की तलाश में जुट गई है.

Show More

Related Articles