बिहार: एक विवाह ऐसा भी, पहले की जमकर धुनाई फिर जबरन करा दी शादी

बिहार के नवादा जिले से एक अजीबोगरीब खबर सामने आई है. जहां छठ का प्रसाद घर मंगवाने के बहाने युवक की जबरन शादी करा दी गई.

बिहार के नवादा जिले से एक अजीबोगरीब खबर सामने आई है. जहां छठ का प्रसाद घर मंगवाने के बहाने युवक की जबरन शादी करा दी गई. इसका विरोध करने पर युवक की जमकर धुनाई भी की गई और एक हफ्ते तक बंधक बनाकर रखा गया.

बताया जाता है कि पीड़ित युवक गुड्डू कुमार नगर थाना क्षेत्र के मोहिउद्दीनपुर गांव निवासी उमाकांत प्रसाद का पुत्र है. उसकी पकड़ुआ शादी गया के जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र के सरबहना गांव में शंभु प्रसाद की पुत्री रानी कुमारी के साथ करायी गयी. जबरन शादी कराए जाने के बाद पीड़ित युवक नवादा नगर थाने पहुंच गया जहां उसने अपनी आपबीती पुलिस को सुनाई. पीड़ित युवक ने थाने में लिखित शिकायत भी दर्ज की.
पीड़ित गुड्‍डू ने बताया कि लड़की के बहनोई ने उससे छठ पूजा के लिए फल पहुंचाने का आग्रह किया था. जब वह फल लेकर लड़की के घर पहुंचा तब उसे बंधक बना लिया गया और जबरन शादी करवा दी गयी. इस दौरान उसके साथ मारपीट भी की गई. गुड्डू ने बताया कि उसे एक सप्ताह तक कमरे में बंधक बनाकर रखा गया था और इस दौरान उसे काफी प्रताड़ित किया गया. परीक्षा देने का बहाना बनाकर युवक वहां से भाग निकला और अपने गांव पहुंच गया जहां थाने में अपनी शिकायत दर्ज करायी.

यह भी पढ़ें- आज का राशिफल- जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

Show More

Related Articles