पटना: पति ने पत्नी को गुस्से में मार दी गोली, वजह जान चौंक जाएंगे आप

पटना जिले के नौबतपुर थाना क्षेत्र के नरेंद्ररामपुर गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब भागवत कथा के दौरान ही पति ने पत्नी को गोली मार दी.

पटना जिले के नौबतपुर थाना क्षेत्र के नरेंद्ररामपुर गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब भागवत कथा के दौरान ही पति ने पत्नी को गोली मार दी. पति ने पत्नी को उसके ब्वॉयफ्रेंड के साथ देख लिया, जिसके बाद गुस्से में आकर उसने यह कदम उठाया.
खबरों के मुताबिक, पीड़िता की पहचान नरेंद्ररामपुर निवासी सोनू यादव की पत्नी प्रीति कुमारी (27 वर्ष) के रूप में हुई है. नरेंद्र रामपुर गांव में पिछले कुछ दिनों से श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन चल रहा है. प्रीति तीन दिन पहले रात में कथा सुनने गयी थी. इसी दौरान प्रीति अपने ब्वायफ्रेंड के साथ थी और पति सोनू ने देख लिया और पत्‍नी को दूसरे युवक से मिलना पति को नागवार गुजर गया. इसी बात पर सोनू आगबबूला हो गया और पत्‍नी प्रीति कुमारी को सिर में गोली मार दी. गोली लगते ही पत्नी लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गयी. गोली की आवाज सुन पड़ोसी और परिजन पहुंचे और महिला को बिहटा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. महिला की हालत नाजुक बनी हुई है.
वारदात की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अस्पताल पहुंची तो आरोपित पति समेत परिजन भी वहां से फरार हो गये. पुलिस ने गांव में पहुंच कर लोगों से पूछताछ की. बताया जाता है कि धनरूआ निवासी प्रीति कुमारी की शादी 2012 में सोनू के साथ हुई थी. शादी के बाद प्रीति को दो पुत्र भी है.

यह भी पढ़ें- पटना: खुद को पुलिसकर्मी बता युवक ने प्रेमी के सामने ही किया प्रेमिका से दुष्कर्म, प्रेमी हिरासत में

Show More

Related Articles