नालन्दा: दिनदहाड़े सुहागन ज्वेलर्स में पांच हथियारबंद बदमाशों ने की लूट, मौके पर दुकानदार को गोलियों से किया छलनी

नालन्दा जिले के सोहसराय थाना क्षेत्र के मगध कॉलोनी से आ रही है। जहाँ सुहागन ज्वेलर्स में पांच हथियारबंद बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है।

नालन्दा जिले के सोहसराय थाना क्षेत्र के मगध कॉलोनी से आ रही है। जहाँ सुहागन ज्वेलर्स में पांच हथियारबंद बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। मौके पर दुकानदार को पांच से छह गोलियां भी मारी है। लोग दिनदहाड़े हुई इस घटना से पुलिस व्यवस्था पर सवाल खड़ा हो गया है। मौके पर तीन थानों की पुलिस पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। घटना के बारे में बताया जाता है कि अपराधियों ने सुहागन ज्वेलर्स दुकानदार सुमन कुमार चिंटू को गोली मारी है। जिसे आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ में भर्ती कराया गया। जहां से गंभीर स्थिति को देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। घटना के संबंध बताया जा रहा है कि 5 बदमाश दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे। जहाँ दुकान में घुसकर बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है।

 

फिलहाल लूट कितने की हुई है इसका भी पता नहीं चल पाया है। मौके पर पहुंचकर सदर डीएसपी आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रहे हैं। फिलहाल तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंचकर कैंप कर रही है।

 

रिपोर्ट- रविकांत कुमार, नालंदा

Show More

Related Articles