नालंदा: ब्वॉयफ्रेंड के साथ छठ का प्रसाद खाने निकली युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, बना लिया अश्लील वीडियो

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां कुछ लोगों ने मिलकर युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है

 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां कुछ लोगों ने मिलकर युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है. इतना ही नहीं दुराचारियों ने पीड़िता कि अश्लील वीडियो भी बना लिया. इस मामले को ले पीड़िता की मां ने युवती के ब्वॉयफ्रेंड व उसके दोस्तों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है.

मिली जानकारी के मुताबिक घटना मंगलवार के दिन की थरथरी थाना इलाके के एक गांव की है, जहां दरिंदों ने ऐसी नीच घटना को अंजाम दिया है. घटना के बारे में जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात चंडी डीह गांव के चार लोगों ने मिलकर अंजाम दिया है. चंडी-सरमेरा स्टेट हाईवे 78 के किनारे यह घटना हुई है.
बताया जा रहा है कि पीड़िता को उसका बॉयफ्रेंड अपने साथ बाइक पर चंडी ले गया था. चंडी डीह गांव के पास दोनों स्टेट हाईवे के किनारे बैठे थे. इसी दौरान में 4 लोग वहां पहुंच गए और गलत हरकत से करने लगे. जब बॉयफ्रेंड और पीड़िता ने विरोध किया तो इन लोगों ने युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और उसका वीडियो भी बना लिया.
पीड़िता की मां ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है, जिसमें उन्होंने पीड़िता के ब्वॉयफ्रेंड पर बहला-फुसला कर ले जाने की बात कही है.
केस दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है और आगे की कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढ़ें- बिहार: महापर्व की खुशियां गम में बदलीं, अलग-अलग जगहों पर डूबने से चार लोगों की मौत

Show More

Related Articles