मुजफ्फरपुर: अपराधियों ने दिनदहाड़े लूटा बैंक, जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने फिर से दिनदहाड़े बैंक लूट की घटना को अंजाम दिया है. इस दौरान पब्लिक द्वारा अपराधियों को पकड़ लिया गया.

मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने फिर से दिनदहाड़े बैंक लूट की घटना को अंजाम दिया है. इस दौरान पब्लिक द्वारा अपराधियों को पकड़ लिया गया. इसके बाद उनकी जमकर पिटाई कर दी गई. पूरे मामले को लेकर वरीय पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं और मामले की जांच कर रहे हैं.
हालांकि लूट की रकम का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. मुजफ्फरपुर जिले केसरिया थाना क्षेत्र के बकरा बाजार स्थित पंजाब नेशनल बैंक से करीब आधा दर्जन मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने बैंक लूट की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद भाग रहे अपराधियों में 3 लोगों को ग्रामीणों द्वारा पकड़ लिया गया जिसकी जमकर ग्रामीणों द्वारा पिटाई की गई. पिटाई के बाद सभी अपराधियों को पुलिस के हवाले कर दिया गया. घटना की जानकारी मिलते हैं एसडीपीओ सरैया घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं. घटना के संबंध में जिला के पुलिस कप्तान एसपी जयंत कांत ने बताया सरैया के बकरा बाजार के पास अपराधियों ने बैंक लूटने पहुंचे थे, जिस दौरान स्थानीय लोगों और चौकीदार की मदद से दो अपराधियों को पकड़ लिया गया. जिनके पास से हथियार भी बरामद हुए हैं. इसके बाद पुलिस ने गिरफ्तार करके आगे की कार्रवाई में जुट गई है. हालांकि लूट की रकम की जानकारी अभी तक नहीं हो पाई है.

Show More

Related Articles