मुजफ्फरपुर: बीच बाजार दो छात्रों को मारी गोली, एक की मौत दूसरा घायल

मुजफ्फरपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां सरेशाम अपराधियों ने बीच बाजार में दो छात्रों को गोली मार दी. जिसके एक मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है.

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां सरेशाम अपराधियों ने बीच बाजार में दो छात्रों को गोली मार दी. जिसके एक मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है.
घटना मुजफ्फरपुर के आबकारी थाने और एलएस कॉलेज के करीब की है. घायल युवक गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि शुक्रवार की शाम बाइक सवार दो अपराधियों ने माड़ीपुर के दो युवकों को गोली मार दी. अपराधियों की गोलीबारी से सेकेंड इयर के स्टूडेंट मो. यासिर अराफात उर्फ युशू की मौत हो गयी है. उसकी गर्दन में गोली लगी थी, जो आर पार हो गयी. युशू ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. वहीं, .युशू के साथ जा रहे उसके दोस्त मो. रेहान को भी गर्दन में गोली लगी है. उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है.
गोलीबारी के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने कहा है कि प्रारंभिक छानबीन में ये मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है. पुलिस अब आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Show More

Related Articles