मुजफ्फरपुर: पुलिया के लिए खोदे गड्ढे में डूबने से दो मासूमों की मौत, मचा कोहराम

खबरों के मुताबिक, मोतीपुर थाना के बरजी गांव में पुलिया निर्माण के लिए खोदे गए पानी भरे गड्ढे में डूबने से मंगलवार को दो बच्चों की मौत हो गई.

 

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पुलिया में डूबने से दो मासूमों की मौत हो गई है.
खबरों के मुताबिक, मोतीपुर थाना के बरजी गांव में पुलिया निर्माण के लिए खोदे गए पानी भरे गड्ढे में डूबने से मंगलवार को दो बच्चों की मौत हो गई. इनकी पहचान गांव के ही अशोक राय के पुत्र आदित्य कुमार (6) और पूर्वी चंपारण के मेहसी थाना के मंगराही (चक रसूला) गांव के जोकिंद्र राय की पुत्री कृति कुमारी (6) के रूप में हुई है. कृति अपने नाना लालू राय के घर माता-पिता के साथ आयी हुई थी.
बता दें कि घटना को लेकर पुल निर्माण कार्य के संवेदक के खिलाफ ग्रामीणों में जबरदस्त आक्रोश है. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, पीड़ित परिवारों के घर के पास ही जर्जर पुलिया का मरम्मत कार्य कराने के लिए संवेदक ने सड़क किनारे दस फीट का गड्ढा खोदवाकर पानी छोड़ दिया था. दोपहर एक बजे के करीब इसके बगल में दोनों बच्चे खेल रहे थे. इस दौरान दोनों के पैर फिसल गए व गड्ढे में जा गिरे. सूचना मिलने पर परिजनों में चीख-पुकार मच गई. ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. मौके पर पहुंची पुलिस स्थानीय गोताखोरों की मदद से दोनों बच्चों को निकालकर पीएचसी ले गई. जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

Show More

Related Articles