मुजफ्फरपुर: अतिक्रमण हटाने गई पुलिस टीम पर हमला, कई कर्मी चोटिल

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां अतिक्रमण हटाने गई पुलिस टीम पर हमला कर दिया गया है

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां अतिक्रमण हटाने गई पुलिस टीम पर हमला कर दिया गया है. इतना ही नहीं हमलावरों ने पुलिस से उसकी रायफल छीनने का प्रयास किया है.
खबरों के मुताबिक, पूरा मामला कथैया थाना इलाके के सघनपुरा गांव का है. यहां उच्च न्यायालय के निर्देश पर सीओ के नेतृत्व में कथैया पुलिस शाम चार बजे पहुंची थी. दशकों से सड़क किनारे तीन एकड़ नब्बे डिसमिल सरकारी भूमि पर पक्का निर्माण बनाकर रह रहे अतिक्रमणकारियों को माइकिंग से कब्जा खाली करने की चेतावनी देते हुए सामान को हटा लेने के लिए कहा. नहीं मानने पर प्रशासन जेसीबी से अतिक्रमण हटाने लगा. अतिक्रमणकारियों ने इसका विरोध शुरू कर दिया. अतिक्रमण खाली कराने के बाद जैसे ही पुलिस टीम गाड़ी में बैठी, ईट-पत्थरों से हमला कर दिया. इससे अंचल गार्ड रामयश पांडे गंभीर रूप से जख्मी हो गया। सीओ अरविंद कुमार अजित, थानाध्यक्ष संतोष कुमार रजक, सीआई अश्विनी कुमार को भी चोट आई है. इतना ही नहीं, पुलिसकर्मियों का राइफल छीनने का भी प्रयास उपद्रवियों ने किया है. हमले में होमगार्ड का एक जवान बुरी तरह से जख्मी हो गया है जबकि सीओ, थानाध्यक्ष समेत कुल 6 पुलिसवालों को चोट आई है.
इस संबंध में सीओ अरविंद कुमार अजित ने हरदी के पैक्स अध्यक्ष समेत 19 को नामजद और दो सौ अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. मामले को ले थानाध्यक्ष संतोष कुमार रजक ने बताया कि हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

यह भी पढ़ें- शराबबंदी: पटना के होटलों में जाम छलकाते कई लोग गिरफ्तार, पीने वालों में डॉक्टर दंपति भी शामिल

Show More

Related Articles