मुजफ्फरपुर: गुटखा उधार नहीं देने पर दुकानदार को बुरी तरह किया घायल, पीड़ित अस्पताल में भर्ती

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां दुकानदार ने एक युवक को उधार में गुटखा देने से मना करने पर बुरी तरह पीटा गया.

 

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां दुकानदार ने एक युवक को उधार में गुटखा देने से मना करने पर बुरी तरह पीटा गया. इतने से मन नहीं भरा तो आरोपी ने बोतल फोड़कर दुकानदार के गले में फोड़ दिया व फरार हो गया.
मामला मुजफ्फरपुर के कांटी थाना क्षेत्र स्थित बारमतपुर गांव की है. घायल युवक की पहचान अमर मांझी के रुप में हुई है जो कांटी का ही रहने वाला है. घटना से अफरा-तफरी मच गयी. जब तक ग्रामीण आए तब तक युवक फरार हो चुका था. जिसके बाद गंभीर रूप से घायल गुटखा दुकानदार को आनन-फानन में सदर अस्पताल में एडमिट कराया गया.

बताया जाता है कि जब पीड़ित ने आरोपी को गुटखा देने से मना कर दिया तो वह आगबबूला हो गया और गाली देने लगा. बात यही नहीं रुकी वह अमर की पिटाई करने लगा. काफी देर तक उसकी पिटाई की गयी. जिससे अमर की हालत पहले से ही बिगड़ी हुई थी आरोपी युवक ने उस पर कांच की बोतल से भी हमला कर दिया. बोतल को फोड़कर गले में शीशा घोप दिया जिससे अमर बुरी तरह घायल हो गया जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Show More

Related Articles