मुजफ्फरपुर: पत्नी के अवैध संबंध से परेशान पति ने पहले की दो बच्चों की हत्या फिर कर ली आत्महत्या

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां पत्नी के अवैध संबंध से परेशान युवक ने अपने दो बच्चों की हत्या कर खुदकुशी कर ली.

 

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां पत्नी के अवैध संबंध से परेशान युवक ने अपने दो बच्चों की हत्या कर खुदकुशी कर ली. घटना होने के बाद घर में कोहराम मच गया है.

दरअसल पूरा मामला जिले के गायघाट थाना के बेनीबाद ओपी के बलहा का है. मृतक की पहचान रघुवंश राय के बेटे दीपक राय के रूप में की गई है. परिजनों और ग्रामीणों की मानें तो मृतक दीपक राय का पत्नी से विवाद था.
मिली जानकारी के मुताबिक मृतक अपनी पत्नी से विवाद सुलझाने के लिए दरभंगा जिले के कमतौल गया था, लेकिन विवाद सुलझाने के बजाय पत्नी ने उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित किया. जिसके बाद युवक अपने घर चला आया. रात में घर में सो रहे पहले अपने बेटे प्रियांशु और बेटी वाणी की हत्या कर दी, फिर फांसी के फंदे से लटक गया.
मृतक के कमरे से सुसाइड नोट मिला हैउसमें उसने अपनी पत्नी के किसी और युवक के साथ शादी से पहले शारीरिक संबंध होने की बात कही है. फिलहाल पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

यह भी पढ़ें- हाजीपुर: बंदूक की नोंक पर 46 किलो चांदी लुटकर ले भागे बदमाश, जांच में जुटी पुलिस

Show More

Related Articles