झारखंड: व्यवसायी से मांगी थी एक करोड़ की रंगदारी, एसआईटी ने बिहार से किया गिरफ्तार

झारखंड के बड़े व्यवसायी से एक करोड़ की रंगदारी मांगने वाले शातिर को रांची एसआईटी ने बिहार के मधुबनी से गिरफ्तार कर लिया है.

झारखंड के बड़े व्यवसायी से एक करोड़ की रंगदारी मांगने वाले शातिर को रांची एसआईटी ने बिहार के मधुबनी से गिरफ्तार कर लिया है. बताया जाता है कि आरोपी मधुबनी के पंडौल बाजार स्थित एक होटल में ठहरा हुआ था. इसी दौरान झारखंड पुलिस द्वारा गठित एसआईटी ने युवक को गिरफ्तार कर लिया.
गौरतलब है कि एसआईटी के गठन के बाद अपराधी के मोबाइल नंबर को पुलिस लगातार ट्रेस कर रही थी. तभी पुलिस को मधुबनी में होने की जानकारी हुई. होटल में जिस वक्त पुलिस पहुंची उस समय आरोपी आशीष पाठक अपने साथी के साथ खाना खाने पहुंचा था. इस दौरान वह वीडियो कॉलिंग कर रहा था. उसी वक्त पुलिस ने उसे चारों तरफ से घेर लिया. रांची पुलिस की इस कार्रवाई के दौरान पंडौल थाने की पुलिस भी साथ थी.

बता दें कि गिरफ्तार शातिर अपराधी आशीष झारखंड के सरायकेला थाना क्षेत्र के आदित्यपुर मठिया बस्ती का रहने वाला है. इस संबंध में रांची पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आशीष पाठक पर व्यवसायी से एक करोड़ रुपये रंगदारी मांगने का आरोप है. झारखंड के नगड़ी थाने में उसके खिलाफ नामजद प्राथमिकी भी दर्ज है. जिसकी पुलिस को लंबे समय से तलाश थी.

Show More

Related Articles