किशनगंज: सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के कर्मचारियों और नर्सों का डीजे के धुन में ठुमके लगाने का वीडियो वायरल, सिविल सर्जन के द्वारा अब निलंबन की तैयारी

सोशल मीडिया में दावा ये भी किया जा रहा है कि ये डांस गणतंत्र दिवस 2022 का वीडियो है।

किशनगंज जिले के कोचाधामन प्रखंड स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के कुछ कर्मचारियों और नर्सो का अस्पताल परिसर में डीजे के धुन में ठुमके लगाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है…. वीडियो में देखा जा रहा है कि अस्पताल परिसर में ही कर्मचारी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं…डीजे के धुन में थिरकने के दौरान महिला कर्मियों को भी हाथ पकड़कर जबर्दस्ती डांस करवा रहा है।
सोशल मीडिया में दावा ये भी किया जा रहा है कि ये डांस गणतंत्र दिवस 2022 का वीडियो है।
एक तरफ गणतंत्र दिवस के अवसर पर जहां पूरा देश झंडोत्तोलन कर राष्ट्रीय गान से शहीदों को नमन कर रहे थे वहीं उस दौरान किशनगंज स्वास्थ्य विभाग के कर्मी सरकारी स्वास्थ्य संस्थान में डीजे बजा कर फिल्मी गाना के धुन में डांस कर रहे थे….। हालांकि एबी न्यूज़ वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता…..सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने पर स्थानीय लोगों ने इसका विरोध कर कहा कि वैशविक महामारी कोरोना काल में जहां स्वास्थ्य विभाग दम खम लगाकर कोरोना वायरस पर काबू पाने में जुटी हुई है। वहीं दूसरी तरफ अस्पताल कर्मियों की गणतंत्र दिवस के मौके पर फिल्मी गानों पर ठुमके लगाना माफी योग्य नहीं है…ऐसे कर्मियों पर जांच के बाद कार्रवाई की मांग किया है।

उधर सदर अस्पताल के सिविल सर्जन डाक्टर कौशल किशोर प्रसाद ने मामलें को संज्ञान में लेते हुए तीन सदस्यीय जांच कमिटी गठित कर उन्हें जांच का जिम्मा सौंपा है…उन्होंने बताया कि ड्यूटी के दौरान डांस करने वाले कर्मियों की पहचान कर वीडियो की जांच की जाएगी वीडियो के सही पाए जाने पर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Show More

Related Articles