कटिहार: पिता व भाईयों की मदद से पत्नी ने की पति की हत्या, टुकड़ों में बरामद हुआ शव

बिहार के कटिहार जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पत्नी ने अपने पति की हत्या कर दी है. इस कुकृत्य में महिला को अपने पिता व भाई का भी साथ मिला.

 

बिहार के कटिहार जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पत्नी ने अपने पति की हत्या कर दी है. इस कुकृत्य में महिला को अपने पिता व भाई का भी साथ मिला. काफी खोजबीन के बाद शव को टुकड़ों में टंकी से बरामद किया गया.

खबरों के मुताबिक मामला कटिहार के आजमनगर के थाना क्षेत्र के गझौट गांव का है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को टंकी से निकालकर जब्त कर लिया तथा आरोपित पत्नी सुबेरा खातून को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार पति नाहिद की उसकी पत्नी सुबेरा खातून से आये दिन नोक-झोंक होती रहती थी. पत्नी अपने मायके भाई की शादी में आयी हुई थी. हमेशा की तरह कुछ ऐसा ही मामूली विवाद शनिवार की रात्रि को भी हुआ. इसके बाद पत्नी सुबेरा खातून अपने सगे सात भाइयों एवं अपने पिता की सहायता से अपने ही पति नाहिद की दबिया से मुंह सहित शरीर के कई हिस्सों को बेरहमी से काट डाला व शव को शौचालय की टंकी में डाल कर छुपा दिया. पीड़ित परिवार ने खोजबीन के बाद रविवार की सुबह शव को शौचालय की टंकी में देखा. शव देखते ही पूरे गांव में हड़कंप मच गया.
बताया जाता है कि मृतक नाहिद घर का इकलौता पुत्र था. वह राजमिस्त्री का काम करता था.

यह भी पढ़ें- सारण: बारात में शामिल होने एक ही गाड़ी से जा रहे पांच लोग सड़क हादसे का हुए शिकार, चार की मौके पर ही मौत

Show More

Related Articles