कटिहार: सौतनों के बीच खूनी लड़ाई में पहली पत्नी के परिजनों ने दूसरी पत्नी की मां को खूब पीटा, हुई मौत

कटिहार जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां दो सौतनों के बीच हुए खूनी संघर्ष में एक महिला की मौत हो गई है.

कटिहार जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां दो सौतनों के बीच हुए खुनी संघर्ष में एक महिला की मौत हो गई है. मृतक महिला पहली पत्नी की मां थी, जिसे दूसरी पत्नी के परिजनों ने पीट-पीटकर मार डाला.

मिली जानकारी के मुताबिक, मामला कटिहार जिले के फलका थाना क्षेत्र के सालेहपुर पंचायत के ठुठ्ठी टोला का है.
ठुठ्ठी टोला निवासी इस्तियाक ने दो शादी की थी. पहली शादी गांव के बसीरगंज मोहल्ले के कालो साह की पुत्री रुखसाना उर्फ कारी खातून से पांच वर्ष पूर्व की थी. वहीं दूसरी शादी गांव के ही ठुठ्ठी टोला के सहाबुद्दीन की पुत्री मसिरा खातून से प्रेम प्रसंग में की थी. बताया जाता है कि दोनों सौतनों के बीच खूब विवाद रहता था. पति की गैरमौजूदगी में दोनों में खूब लड़ाई होती थी. मंगलवार की रात दोनों सौतनों में विवाद हद से ज्यादा बढ़ गयी. इस कारण पहली पत्नी कारी देवी ने अपने पिता-भाई सहित अन्य परिजनों को बुला लिया. विवाद इतना बढ़ा कि सौतन के परिजनों ने दामाद सहित छोटी सौतन व उनकी मां को लाठी डंडे से पीट-पीट कर घायल कर दिया. उन लोगों का आक्रोश यहां भी कम न पड़ा तो आरोपित पक्ष के लोगों ने दामाद के घर में आग भी लगा दिया. घायलों को इलाज के लिए ग्रामीणों ने फलका समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां रहमती खातून पति सहाबुद्दीन साह की गंभीर हालत देख डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल कटिहार रेफर कर दिया. इलाज के दौरान गुरुवार की रात रहमती खातून की मौत हो गयी.
इस मामले में इस्तियाक ने अपने ससुर कालो साह, सास, साला, साली के विरुद्ध स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. मामला दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है और आरोपियों की गिरफ्तारी को छापेमारी कर रही है.

 

यह भी पढ़ें- बिहटा: निजी स्कूल में घुसकर अपराधियों ने की अंधाधुंध फायरिंग, निदेशक ने छिपकर बचाई जान

Show More

Related Articles