जहानाबाद: सीआरपीएफ जवान की पत्नी की हत्या, निर्वस्त्र शव हुआ बरामद

बिहार के जहानाबाद से एक हृदयविदारक घटना सामने आ रही है जहां एक महिला की हत्या कर निर्वस्त्र फेंक दिया गया.

 

बिहार के जहानाबाद से एक हृदयविदारक घटना सामने आ रही है जहां एक महिला की हत्या कर निर्वस्त्र फेंक दिया गया. महिला छत्तीसगढ़ में पदस्थापित सीआरपीएफ जवान की पत्नी थी, जो पिछले दो वर्षों से अपने मायके ही रहती थी. बताया जाता है कि महिला की चार वर्ष पूर्व दाउदनगर थाना क्षेत्र के अकौढ़ा गांव में सीआरपीएफ जवान से हुई थी. पति से अनबन के चलते वह पिछले दो वर्षों से अपने मायके छोटकी चैनपुरा में रहती थी.

परिजनों ने बताया कि मृतक सुषमा कुमारी शुक्रवार की सुबह शौच के लिए घर से पश्चिम बधार में गयी थी. देर तक जब वह वापस नहीं लौटी, तो उसकी काफी खोजबीन की गयी, लेकिन कोई पता नहीं चला. इसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गयी. पुलिस ने गांव में पहुंच कर खोजबीन करने का प्रयास किया, लेकिन कोई सुराग नहीं मिलने के कारण वापस लौट गयी. फिर शनिवार की सुबह खोजबीन के दौरान ही वसंतपुर-निगार स्थित पुल के समीप से सुषमा कुमारी का निर्वस्त्र शव बरामद किया गया.
घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोग बड़ी संख्या में जुट गये और आक्रोश व्यक्त करते हुए वभना-शकुराबाद मुख्य मार्ग को जाम कर दिया.
आनन- फानन में पहुंची पुलिस को ग्रामीणों के आक्रोश के कारण शव उठाने में विफल रही. बाद में काफी समझाने-बुझाने पर आठ घंटे बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.
हत्या के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

यह भी पढ़ें- दलसिंहसराय रेलवे प्लेटफार्म से आरपीएफ ने लाखों रुपये के गांजा के साथ तीन तस्करों को किया गिरफ्तार

Show More

Related Articles