हाजीपुर: शराब माफिया को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर हमला, कई पुलिसकर्मी जख्मी

राजधानी पटना से सटे हाजीपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां शराब माफिया को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला कर दिया गया है.

 

राजधानी पटना से सटे हाजीपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां शराब माफिया को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला कर दिया गया है. इस हमले में ओपी अध्यक्ष समेत कई पुलिसकर्मी जख्मी हो गए.
मिल रही खबर के मुताबिक, बेलसर सहायक थाना क्षेत्र के करनेजी मुजिया गांव में शुक्रवार की शाम शराब माफिया को गिरफ्तार करने गयी पुलिस टीम पर शराब धंधेबाजों के गुर्गों ने हमला कर दिया. बेलसर ओपी की पुलिस पिछले तीन दिनों से करनेजी मुजिया गांव के शराब माफिया दिलीप कुमार सिंह को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही थी, लेकिन वह पुलिस की पकड़ में नहीं आ रहा था. शुक्रवार की देर शाम पुलिस को सूचना मिली कि वह अपने घर पर है. इसकी सूचना मिलते ही बेलसर ओपी अध्यक्ष अशोक राय ने पुलिस टीम के साथ करनेजी मुजिया गांव में छापेमारी कर दिलीप सिंह को गिरफ्तार कर लिया. इसकी भनक लगते ही उसके गुर्गे व समर्थक वहां जुट गये और पुलिस टीम पर हमला कर दिया. इस दौरान हमलावर दिलीप को पुलिस से छुड़ाने में सफल रहे. अचानक हुए हमले से ओपी अध्यक्ष समेत कई पुलिसकर्मी जख्मी हो गये. इसकी सूचना पर गोरौल थाना की पुलिस के साथ-साथ भारी संख्या में पुलिस जवानों के साथ सदर एसडीपीओ वहां पहुंच गये.
गौरतलब है कि मामले को लेकर पुलिस की टीम ने लगभग दो दर्जन महिला व पुरुष को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.

यह भी पढ़ें- आज का राशिफल- जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

Show More

Related Articles