गोपालगंज: डीजे के धुन पर तमंचा लहराते हो रहा युवको का वीडियो वायरल

जान की परवाह और नाही कानून का खौफ मन मे पाले युवकों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ युवक डीजे की धुन पर डांस करते नजर आ रहे है

जान की परवाह और नाही कानून का खौफ मन मे पाले युवकों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ युवक डीजे की धुन पर डांस करते नजर आ रहे है तमंचे लहराते हुए हो रही अर्धनग्न युवकों का वीडियो नगर थाना क्षेत्र के काकड़कुंड गांव के एक शादी समारोह का बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने में जुट गई है।

दरअसल नगर थाना क्षेत्र के काकड़कुंड गांव में पिछले महीने लड़के का तिलक आया था। जिसमें मेहमानों के जाने के बाद युवकों ने स्टेज के सामने डीजे पर गाना बजाकर डांस शुरू कर दिया। मौका होली के खुमार का था, इसलिए पहले कपड़ा फाड़ होली खेली, उसके बाद मदहोश होकर डांस शुरू कर दिया। डीजे की धुन पर नाचते हुए झूम रहे इन पांच युवकों में तीन के हाथों में तमंचा दिख रहा है। जिन युवकों के हाथों में तमंचा दिख रहा है उनमें नवादा गांव का रंजीत कुमार, मानिकपुर गांव का उपेंद्र कुमार और पलक कुमार बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में तीनों युवक हाथों में पिस्टल और कट्टा लेकर न सिर्फ डिस्को डांस कर रहे हैं, बल्कि डांस के दौरान ही पिस्टल दिखाकर ट्रिगर पर उंगलियों को घुमा रहे हैं। ऐसे में एक छोटी सी चूक, बड़ी घटना को अंजाम दे सकती है। बहरहाल इस पूरे मामले में गोपालगंज के एसपी आनंद कुमार ने जांच कर कार्रवाई के आदेश दे दिये हैं.।नगर इंस्पेक्टर ललन कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

Show More

Related Articles