गोपालगंज: तिलक समारोह में चाउमीन नहीं मिला तो मार दिया चाकू, दो लोग घायल

बिहार के गोपालगंज से एक अजीबोगरीब खबर सामने आ रही है जहां तिलक समारोह के दौरान चाउमीन नहीं मिलने पर उपद्रवियों ने दो लोगों को चाकू से घायल कर दिया.

 

बिहार के गोपालगंज से एक अजीबोगरीब खबर सामने आ रही है जहां तिलक समारोह के दौरान चाउमीन नहीं मिलने पर उपद्रवियों ने दो लोगों को चाकू से घायल कर दिया. दोनों का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

खबरों के मुताबिक, पूरा मामला मामला विजयीपुर थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव का है. जहाँ तिलक में चाउमीन खत्म होने पर कुछ युवकों ने बवाल मचा दिया. चाउमीन नहीं मिलने से नाराज युवकों ने लाठी-डंडे और चाकू से हमला कर दिया. हमले में चाउमीन बना रहे दो सगे भाई घायल हो गए. जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया.
बताया जा रहा है कि विजयीपुर थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव में राजेश यादव के घर तिलक आया था. मेहमानों के खाने-पीने का पूरा इंतजाम था. रात के करीब 10.30 बजे चाउमीन खत्म हो गया. इस बीच कुछ युवक स्टॉल पर पहुंचे और चाउमीन परोसने को कहा. चाउमीन बना रहे सत्यम गुप्ता और मुन्ना गुप्ता ने खत्म होने की बात कही, इससे युवक गुस्सा हो गए और गुस्सा होकर युवकों ने गाली देना शुरू कर दिया. विरोध करने पर लाठी-डंडा और चाकू से हमला कर दिया. इसके बाद तिलक समारोह में अफरातफरी मच गई.
अब घायलों के बयान पर मामला दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

यह भी पढ़ें- वैशाली: सड़क किनारे मिले 9 जिंदा बम, इलाके में मचा हडकंप

 

Show More

Related Articles