गोपालगंज: अपहृत छात्रा का 6 दिन बाद पोखरे बरामद हुआ शव, दुष्कर्म कर गला दबा कर हत्या की आशंका

बरामद शव के बाद इलाके में सनसनी फैल गई वही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लवकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज मामले की जांच में जुट गई है।

बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के कतालपुर गांव से अपहृत छात्रा का शव शनिवार की देर शाम पोखरे से बरामद किया गया। बरामद शव के बाद इलाके में सनसनी फैल गई वही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लवकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज मामले की जांच में जुट गई है।
दरअसल घटना के सन्दर्भ में बताया जाता है कि कतालपुर गांव निवासी लालबाबू राय की 15 वर्षीय पुत्री किरण कुमारी का बीते 29 जनवरी को कोचिंग जाने के क्रम में अपहरण कर लिया गया। इस मामले में अपहृत छात्रा के दादा मोती राय ने स्थानीय थाने में अपने पोती का अपहरण कर लिए जाने का गांव के ही एक युवक को नामजद करते हुए चार अज्ञात लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया था। स्थानीय थाने की पुलिस मामले की छानबीन कर रही थी। इसी बीच किसी राहगीर की नजर पोखरे के तरफ पड़ी तो पोखरे में तैरता एक शव देखा। इसकी जानकारी पोखरे के आस-पास के लोगों को दी गई। देखते ही देखते पोखरे के पास ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। ग्रामीणों के द्वारा घटना की सूचना स्थानीय थाने की पुलिस को सूचना दी । आनन-फानन में थानाध्यक्ष धनन्जय कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों के सहयोग से शव को पोखरे से बाहर निकाला गया। पुलिस द्वारा शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पतालभेज दिया गया। इसकी खबर जैसे ही अपहृता के परिजनों को मिली कि परिजन मौके पर पहुंच कर शव का पहचान करने के बाद दहाड़ मारकर रोने लगे। उपस्थित लोगों का भी परिजनों की चीत्कार से आंखे नम हो गई। हलांकि आशंका जताई जा रही है कि जिस दिन छात्रा का अपहरण किया गया उसी दिन कहीं ले जाकर उसकी हत्या करने के बाद शव को पोखरे में फेंक दिया गया है। उसके गर्दन पर रस्सी का निशान था तथा चेहरे को देखकर आशंका यह भी जताई जा रही है कि उसके चेहरे पर तेजाब फेंका गया है। ग्रामीण भी यह आशंका जता रहे थे कि अपहृता की दुष्कर्म कर उसकी बेरहमी से हत्या करने के बाद शव को पोखरे में फेंक दिया गया है। थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही अपहृत छात्रा की मौत के कारणों का पता चल सकेगा। आरोपितों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। नामजद आरोपित के अलावे इस घटना में संलिप्त अन्य लोगों का भी पता लगाया जा रहा है।

Show More

Related Articles