गोपालगंज: सिविल कोर्ट के अधिवक्ता को गोलियों से भूना, हुई मौत

बिहार के गोपालगंज से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां अपराधियों ने सिविल कोर्ट के वकील को गोलियों से भून दिया. जिसके बाद अधिवक्ता की मौत हो गई.

 

बिहार के गोपालगंज से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां अपराधियों ने सिविल कोर्ट के वकील को गोलियों से भून दिया. जिसके बाद अधिवक्ता की मौत हो गई. घटना से नाराज वकीलों ने कामकाज ठप कर दिया.
बताया जाता है कि घटना कुचायकोट थाना क्षेत्र के पोखरभिंड़ा के पास एनएच-27 पर हुई. जहां बेखौफ अपराधियों ने सिविल कोर्ट के अधिवक्ता राजेश पांडेय को गोलियों से भून दिया. जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना के बाद अपराधी फरार हो गये.
बताया जाता है कि कुचायकोट थाने के कुचायकोट बाजार के रहनेवाले अधिवक्ता राजेश पांडेयआज बाइक से सिविल कोर्ट जा रहे थे. रास्ते में बाइक सवार दो अपराधियों ने अधिवक्ता की बाइक को ओवरटेक कर रोक दिया और अंधाधून गोलियां बरसानी शुरू कर दी है. परिजनों के मुताबिक गोली लगने से अधिवक्ता मौके पर ही गिर गये. आसपास के लोगों की मदद से अधिवक्ता को सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है.
घटना के बाद आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. वहीं दूसरी तरफ वारदात के बाद नाराज वकीलों ने सिविल कोर्ट के न्यायिक कार्य का बहिष्कार करते हुए कामकाज ठप कर दिया है.

Show More

Related Articles