गया: एंबुलेंस में ढोये जा रहे विदेशी शराब की खेप को उत्पाद विभाग की टीम ने किया बरामद

गुप्त सूचना के आधार पर विभाग ने दो बड़े वाहनों में तस्करी कर लाए जा रहे अंग्रेजी शराब की अवैध खेप को गया से बरामद कर लिया।

एंबुलेंस में ढोये जा रहे 100 कार्टून से अधिक विदेशी शराब की खेप को उत्पाद विभाग की टीम ने बरामद किया है। बताया जा रहा है की उत्पाद विभाग की टीम को रांची से पटना ले जाने की सूचना मिली थी। इस गुप्त सूचना के आधार पर विभाग ने दो बड़े वाहनों में तस्करी कर लाए जा रहे अंग्रेजी शराब की अवैध खेप को गया से बरामद कर लिया। उत्पाद विभाग के अधिकारियों ने बताया कि दो तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है। इस संदर्भ में उत्पाद विभाग के कमिश्नर ओमप्रकाश कुमार ने बताया की गुप्त सूचना के आधार पर आज गया जिले के पहाड़पुर के गेट न० पांच के पास एक एम्बुलेंस पर लदे शराब को बरामद किया गया। एम्बुलेंस में लगभग 100 कार्टन विदेशी शराब और एक मारुती भान से करीब 15 कार्टन शराब बरामद की गई है।
उन्होने यह भी बताया की एम्बुलेंस का नंबर यूपी का है। इस मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी की गई है। हालाँकि एम्बुलेंस के ड्राइवर मौके से भागने में सफल रहा है। लेकिन मारुती भान से दो लोगों की गिरफ्तार की  गई है और ये दोनों रांची के रहनेवाले बताये जा रहे है। शराब की बड़ी खेप रांची से पटना ले जाया जा रहा था।

Show More

Related Articles