पटना: डराने लगा है कोरोना, पिछले एक हफ्ते में राज्यभर में तेजी से बढ़े मरीज

दुनियाभर से आ रही कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर की आहट के बीच बिहार से चिंतित करने वाली खबर सामने आई है. राज्य में एक बार फिर से कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ने लगी है.

दुनियाभर से आ रही कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर की आहट के बीच बिहार से चिंतित करने वाली खबर सामने आई है. राज्य में एक बार फिर से कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ने लगी है. पिछले एक हफ्ते में यह ग्राफ तेजी से उपर गया है.

बता दें कि राज्य में पिछले 24 घंटे के दौरान 281 नये संक्रमित पाये गये हैं. संक्रमितों की संख्या में पिछले एक सप्ताह से लगातार वृद्धि दर्ज की जा रही है. एक दिन में राज्य में इसके प्रसार की संख्या 56 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की गयी. साथ ही एक दिन में कोरोना का फैलाव 21 जिलों से बढ़कर 26 जिलों में हो गया.
गौरतलब है कि राज्य में सबसे अधिक 136 नये संक्रमित पटना जिले में मिले हैं, जबकि गया जिले में 70 नये मरीज पाये गये हैं. शनिवार को पटना एम्स में दो डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव पाये गये. वहीं, एनएमसीएच में सीनियर, जूनियर डॉक्टरों और मेडिकल स्टूडेंट्स सहित 17 लोग कोरोना संक्रमित पाये गये हैं.

बताते चलें कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते रफ्तार को देखते हुए राज्य सरकार ने कड़े फैसले लिए हैं. जिससे कोरोना रफ्तार में कमी आ सके.

Show More

Related Articles