भागलपुर: नाबालिग पोती ने प्रेमी संग मिलकर कर दी दादी की हत्या, आरोपी प्रेमी गिरफ्तार

बिहार के भागलपुर जिले से एक हृदयविदारक खबर सामने आ रही है. जहां नाबालिग युवती ने प्रेमी संग मिलकर दादी के सिर पर मूसल से हमला कर दिया.

 

बिहार के भागलपुर जिले से एक हृदयविदारक खबर सामने आ रही है. जहां नाबालिग युवती ने प्रेमी संग मिलकर दादी के सिर पर मूसल से हमला कर दिया. सिर से काफी खून निकलने के कारण 84 वर्षीय वृद्धा की मौत हो गई.

खबरों के मुताबिक घटना छठ के बीच की है, जिसके बाद आज भागलपुर नगर पुलिस ने पोखनाटिल्हा मोहल्ला निवासी सुमित्रा देवी (84) हत्याकांड का खुलासा कर दिया.

जानकारी के मुताबिक,छठ के मौके पर घर के सभी लोग भागलपुर के नाथनगर स्थित गांव गये हुए थे. इसी बीच किशोरी की सूचना पर उसका प्रेमी उसके घर पहुंचा था, जिसे कमरे के अंदर दादी ने देख लिया था. दोनों पकड़ में न आ जायें, इस डर से दोनों ने मिल कर दादी के सिर पर मूसल से हमला कर दिया. वृद्धा के सिर से अधिक खून बह जाने के कारण दोनों घबरा गये. फिर पानी लाकर पूरे कमरे को धोया. इसके बाद पोती ने चाचा व बुआ को घटना की जानकारी फोन से दी. किशोरी ने अपने परिजन के साथ मिलकर इलाज के लिए दादी को देवघर सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान मंगलवार की दोपहर वृद्धा की मौत हो गयी.
पुलिस की पूछताछ में पोती ने प्रेमी के साथ वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकारी है. पूछताछ के बाद हत्या में शामिल बांका जिले के कटोरिया थाना अंतर्गत सुपहा गांव निवासी टिंकू कुमार यादव (20) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें- बिहार: कड़क आईएएस अधिकारी के के पाठक को मिली शराबबंदी की कमान, सीएम नीतीश ने फिर जताया भरोसा

Show More

Related Articles