भागलपुर: सनकी युवक ने धारदार हथियार से की पिता-पुत्र की हत्या, कड़ी मशक्कत के बाद चढ़ा पुलिस के हत्थे

बिहार के भागलपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां एक सनकी युवक ने धारदार हथियार से पिता-पुत्र की हत्या कर दी.

 

बिहार के भागलपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां एक सनकी युवक ने धारदार हथियार से पिता-पुत्र की हत्या कर दी. इतना ही नहीं उसने गांव के अन्य लोगों पर भी उसी हथियार कर दिया, जिसमें कई लोगों के घायल होने की खबर है.
मिली जानकारी के मुताबिक, पूरा वाकया भागलपुर जिले के पुरानी मोतीचक गांव का है. रविवार दोपहर को सनकी युवक दीपक मंडल ने कुल्हाड़ी, चाकू व दबिया से हमला कर दो लोगों की हत्या कर दी और कई लोगों को जख्मी कर दिया. युवक ने पिता सियाराम मंडल व गांव के रूदल मंडल के 10 वर्षीय पुत्र रवि कुमार का धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी. इसके बाद आरोपित युवक ने महेशी चौक पर तिलकपुर निवासी रामदेव यादव, महेशी निवासी महिमा खातून व एक अन्य युवक पर हमला कर जख्मी कर दिया.

सनकी युवक के इस कारनामे के बाद गांव में अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. लोगों के युवक को घेरकर पकड़ने की कोशिश लेकिन वह युवक गांववालों की पकड़ में नहीं आ पाया. तब जाकर ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. थाना इंस्पेक्टर लाल बहादुर दलबल के साथ पहुंचे. जिसके बाद पुलिस व ग्रामीण ने हमलावर युवक को चारों ओर से घेर कर गांव के बाहर दबोच लिया.
हमलावर युवक ने पुलिस पर भी कुल्हाड़ी मारने का प्रयास किया. हालांकि पुलिस ने सूझबूझ दिखाते हुए युवक को गाड़ी में बिठाया और अस्पताल में भर्ती कराया.

यह भी पढ़ें- झारखंड: भाजपा नेता की धारदार हथियार से कर दी हत्या, बंद कार में मिली लाश

Show More

Related Articles