बेगुसराय: जुआ खेलने के दौरान हुए विवाद में दो युवकों को मारी गोली, हुई मौत

बिहार में इन दिनों अपराधियों का तांडव लगातार बढ़ता ही जा रहा है. ऐसा लग रहा है कि अपराधियों के मन से पुलिस का इकबाल खत्म हो गया है.

 

बिहार में इन दिनों अपराधियों का तांडव लगातार बढ़ता ही जा रहा है. ऐसा लग रहा है कि अपराधियों के मन से पुलिस का इकबाल खत्म हो गया है. त्योहारों के दौरान जब प्रशासन की ओर से विशेष सतर्कता बरती जाती है, तभी बेगुसराय में दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी जाती है.
खबरों के मुताबिक, बेगुसराय के लोहिया नगर थाना इलाके के वार्ड नंबर 25 में जुआ खेलने के दौरान हुए विवाद में अपराधियों ने दो युवकों को गोली मार दी. गोली लगने के बाद एक व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि दूसरे की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई. मृतकों की पहचान
सिंघौल थाना इलाके के नागदाह के रहने वाले भुनेश्वर महतो के बेटे किशोर कुमार और अरुण महतो का बेटा पंकज कुमार के रूप में हुई है.
बताया जा रहा है कि दिवाली की रात यहां जुआ खेला जा रहा था. जुआ खेलने के दौरान ही किसी बात को लेकर विवाद हुआ और अपराधियों ने 2 लोगों को गोली मार दी.
घटना के बाद आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

यह भी पढ़ें- आज का राशिफल- जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

Show More

Related Articles