बेगूसराय में भीषण सड़क हादसा, बोलेरो व ऑटो की टक्कर में दो लोगों की मौत

बोलेरो ने ऑटो में जबरदस्त टक्कर मार दिया, जिसमें ऑटो पर सवार एक महिला और एक पुरुष की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

 

बिहार के बेगूसराय जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां बेलोरो ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतना जोरदार था कि ऑटो में बैठे दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.
बताया जाता है कि जिले के घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के जाफर नगर स्थित एनएच 31 के समीप की है. तेज रफ्तार बोलेरो खगरिया की ओर से आ रही थी. उसी दौरान पीछे से बोलेरो ने ऑटो में जबरदस्त टक्कर मार दिया, जिसमें ऑटो पर सवार एक महिला और एक पुरुष की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.
जानकारी के मुताबिक स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को इलाज के लिए साहेबपुर कमाल पीएचसी में भर्ती कराया जहां तीनों की स्थिति गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय रेफर कर दिया. इस घटना के बाद एनएच 31 पर काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना साहेबपुर कमाल थाना पुलिस को दी. मौके पर साहेबपुर कमाल थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. वहीं दूसरी ओर पुलिस ने बोलेरो गाड़ी को जब्त कर लिया है.

Show More

Related Articles