बांका: 3 नाबालिग युवतियों के साथ गांव के ही लड़कों ने किया बलात्कार, मामला हुआ दर्ज

बांका जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां शौच के लिए गई तीन नाबालिग युवतियों का यौन शोषण हुआ है. ऐसा करने वाले उसी गांव के युवक बताए जाते हैं.

बिहार के बांका जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां शौच के लिए गई तीन नाबालिग युवतियों का यौन शोषण हुआ है. ऐसा करने वाले उसी गांव के युवक बताए जाते हैं.
घटना जिले के चांदन के गौरीपुर इलाके की है, जहां शुक्रवार की देर शाम जंगल में शौच के लिए गई तीन नाबालिग लड़कियों के साथ गांव के ही तीन युवकों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए. तीनों पीड़ित लड़कियों में से एक की मां ने तीन युवकों के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया है.
जानकारी के मुताबिक तीनों नाबालिक लड़कियां शुक्रवार की देर शाम शौच के लिए गांव से बाहर जंगल के बीच गयी थीं. इसी दौरान जंगल में पहले से घात लगाए नित्यानंद यादव, पारस यादव और संजय तांती ने तीनों नाबालिक लड़कियों को पकड़ लिया और उनके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पीड़ित लड़कियों द्वारा शोर मचाने के बाद आरोपी अपनी बाइक छोड़कर मौके से फरार हो गये. वारदात को अंजाम देने के बाद भाग रहे आरोपियों की बाइक को ग्रामीणों ने घटनास्थल से बरामद कर पुलिस को सौंप दिया.
पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी को ले छानबीन में जुट गई है.

Show More

Related Articles