औरंगाबाद: खेत में पटवन करा रहे शख्स की कुल्हाड़ी से कर दी हत्या, जांच में जुटी पुलिस

बिहार के औरंगाबाद जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां अपराधियों ने खेत में पटवन करा रहे शख्स की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी.

 

बिहार के औरंगाबाद जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां अपराधियों ने खेत में पटवन करा रहे शख्स की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी. बताया जाता है कि लंबे समय से चले आ रहे परिवारिक विवाद में युवक की हत्या हुई है.
घटना औरंगाबाद में ढिबरा थाना क्षेत्र के मुरादपुर गांव की है. मृतक की पहचान गांव के हैं वीरेंद्र कुमार के रूप में की गई है. मृतक की पत्नी उर्मिला देवी ने इस हत्या में मृतक के ही बहनोई एवं भगिना का हाथ बताया है. महिला ने जानकारी देते हुए बताया कि उनके द्वारा घर में आपसी फूट कराकर बंटवारा कराया गया और भाई को अलग कर दिया गया. मृतक की पत्नी ने यह भी बताया कि पूर्व में भी इन दोनों के द्वारा जान मारने एवं अगवा कर लेने की धमकी दी गई थी.

गौरतलब है कि बुधवार की शाम वीरेंद्र अपने खेत में पटवन करने गए थे. उसी दौरान अपराधियों ने कुल्हाड़ी से उनके सिर के पिछले हिस्से में वार कर उनकी हत्या कर दी. हत्या के बाद ढिबरा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद लाया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Show More

Related Articles