औरंगाबाद: ट्रेन से उतारकर युवती से गैंगरेप, हत्या कर फेंका शव

बिहार के औरंगाबाद जिले से एक हृदयविदारक घटना सामने आ रही है, जहां ट्रेन से उतारकर युवती से सामूहिक बलात्कार किया गया है.

बिहार के औरंगाबाद जिले से एक हृदयविदारक घटना सामने आ रही है, जहां ट्रेन से उतारकर युवती से सामूहिक बलात्कार किया गया है. इतना ही नहीं इस कुकृत्य के बाद उसकी हत्या कर गांव में फेंक दिया गया.
घटना औरंगाबाद जिले के फेसर थाना क्षेत्र का है. जहां युवती की गांव में हत्‍या कर शव को फेंक दिया गया. शुक्रवार की शाम शव बरामद होने के बाद लोग आक्रोशित हो गए और सदर अस्पताल पहुंचकर हंगामा करने लगे.
हंगामे की सूचना पर सदर अस्पताल पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई. इस मामले पर एसडीपीओ गौतम शरण ने कहा कि वैज्ञानिक तरीके से घटना की जांच की जा रही है. जो भी दोषी होंगे, उन्‍हें गिरफ्तार कर सजा दिलाई जाएगी. हत्‍या के तरीके का पता पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट से होगा. फिलहाल पुलिस दुष्‍कर्म की पुष्टि नहीं कर रही है.
हालांकि इस मामले पर ग्रामीणों का कहना है कि 25 वर्षीय युवती के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म करने के बाद उसकी हत्‍या कर दी गई है. साक्ष्‍य को छिपाने के उद्देश्‍य से शव को झाड़ियों में फेंक दिया गया.

यह भी पढ़ें- मोतीहारी: नशे में धुत ट्रक ड्राइवर ने दंपति को रौंदा, पति की हुई मौत

Show More

Related Articles