अररिया: सीएचपी संचालक का डिक्की तोड़कर 3.50 लाख ले भागे लुटेरे, जांच में जुटी पुलिस

बिहार में इन दिनों लुटपाट की घटनाओं में तेजी से वृद्धि हो रही है. ऐसा लग रहा है कि गलत करने वालों के मन से पुलिस का इकबाल खत्म होता जा रहा है

 

बिहार में इन दिनों लुटपाट की घटनाओं में तेजी से वृद्धि हो रही है. ऐसा लग रहा है कि गलत करने वालों के मन से पुलिस का इकबाल खत्म होता जा रहा है. ताजा मामला अररिया जिले का है, जहां उच्चकों ने सीएचपी संचालक के बाइक की डिक्की तोड़कर 3.50 लाख रूपये उड़ा लिए व आसानी से फरार हो गये.
पूरा मामला भीड़भाड़ वाले एडीबी चौक के समीप क्षीरसागर मिठाई दुकान के सामने सोमवार की शाम है. सूचना पर पहुंची पुलिस घटना की जांच कर रही है. पूरी वारदात बगल में एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गयी है. पुलिस सीसीटीवी कैमरा के फुटेज के आधार पर उचक्कों की पहचान में जुट गई है.
बताया जाता है कि महलगांव थाना क्षेत्र के टेकनी निवासी लालचंद पोद्दार पेशे से सीएचपी संचालक हैं. उनके साथ यह घटना उस वक्त घटी जब वे स्थानीय एसबीआई की शाखा से रूपये निकाल कर बाहर निकले. इसके बाद रुपए को झोला में रखकर बाइक की डिक्की में बंद कर दिया. इसके बाद वे शहर के एडीबी चौक के समीप क्षीरसागर के सामने बाइक खड़ी कर पनीर लेने दुकान गये. इसी दौरान उच्चकों ने उनकी बाइक की डिक्की तोड़कर उसमें रखे तीन लाख 50 हजार रुपये निकाल लिये और पहले से वहां खड़ी एक पल्सर पर बैठा युवक के पीछे बैठकर भागने में सफल हो गए. डिक्की तोड़कर भागते हुए कई लोगों ने देखा, लेकिन तबतक लुटेरे भाग निकले.
घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है व आगे की कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढ़ें- खगड़िया: मानसी थाना में फर्जी दारोगा बन एक महीने तक करता रहा काम, हुआ गिरफ्तार

Show More

Related Articles