अररिया: पांच साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस कर रही छापेमारी

बिहार के अररिया जिले से एक हृदयविदारक घटना सामने आ रही है जहां पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है.

बिहार के अररिया जिले से एक हृदयविदारक घटना सामने आ रही है जहां पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है. इतना ही नहीं आरोपी ने परिवारवालों को धमकाया भी है कि अगर पुलिस के पास गई तो अंजाम बुरा होगा.
मामला अररिया के भरगामा के बिरनगर पश्चिम पंचायत इलाके का है. बताया गया कि आरोपित बच्ची के घर के पास ट्रैक्टर से खेत जुतवा रहा था. इसी क्रम में उसने बच्ची से पानी पीने के लिए मांगा. बच्ची के दादा ने पुलिस को बताया कि बच्ची पानी लेकर आरोपी को देने गई. आरोपित पानी फेंककर उसे अपने साथ जबरदस्ती लेकर चला गया. फिर घर से करीब 500 मीटर की दूरी पर ग्रामीण नाले के पास उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. इसके बाद बच्ची को आरोपी के द्वारा ही परिजनों को सुपुर्द करते हुए यह कह कर धमकाया भी गया कि अगर कहीं मुंह खोला तो जान से मार देंगे.
घटना की सूचना पर अररिया एसडीपीओ पुष्कर कुमार के नेतृत्व में महिला थाना प्रभारी रीता कुमारी, भरगामा थानाध्यक्ष उमेश कुमार, एएसआई वंदना कुमारी, कनक लता कुमारी सदल बल गुरुवार को मजरही गांव पहुंच कर मामले का जायजा लिया. पीड़ित बच्ची के साथ परिजनों से घटना की जानकारी ली. साथ ही पीड़ित बच्ची को मेडिकल चेकअप के लिये अपने साथ अररिया ले गयी.
बता दें कि पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी को छापेमारी कर रही है.

Show More

Related Articles