औरंगाबाद: चेहरे पर स्प्रे मारकर पहले युवती को किया अगवा फिर किया गैंगरेप, गिरफ्तार

बिहार के औरंगाबाद जिले से एक हृदयविदारक घटना सामने आ रही है जहां एक युवती को अगवा करके तीन दरिंदों ने सामूहिक बलात्कार किया है.

 

बिहार के औरंगाबाद जिले से एक हृदयविदारक घटना सामने आ रही है जहां एक युवती को अगवा करके तीन दरिंदों ने सामूहिक बलात्कार किया है.
बताया जाता है कि दरिंदों ने युवती के मुंह पर स्प्रे मारकर अगवा कर लिया था, उसके बाद उसे सुनसान जगह पर ले जाकर हैवानियत की सारी हदें पार करके तीनों ने बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया. बलात्कार करने के बाद हैवानों ने युवती को सुनसान रास्ते पर फेंक दिया और फरार हो गये. पेट्रोलिंग कर रही पुलिस की नजर लड़की पर पड़ी तो मामले का खुलासा हुआ.
पीड़िता की उम्र 20 साल है और वो बीए फाइनल इयर की छात्रा है. बताया जा रहा है कि छात्रा अपने पड़ोस में रहने वाली सहेली के घर जा रही थी. तभी आरोपियों ने उसे अगवा कर लिया. आरोपित लड़के ने उसे जबरन गाड़ी में खींच लिया और साथ लेकर जाने लगे. पीड़िता ने बताया कि उसे स्प्रे मारकर पहले बेसुध किया गया. जब वो होश में आयी तो पाया कि आरोपित उसे लेकर किसी सुनसान जगह पर आया है और उसके चार और दोस्त भी साथ हैं. सभी ने उसके साथ हैवानियत का खेल खेलना शुरू कर दिया तो लड़की ने छोड़ देने के लिए काफी विनती की. लेकिन दरिंदों ने एक ना सुनी और एक-एक करके सभी हैवानों ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

बताया जा रहा है कि रात्रि गश्ती कर रही पुलिस की नजर सड़क किनारे पड़े पीड़िता पर पड़ी और उसे अपने साथ लाया गया. जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ.

 

यह भी पढ़ें- भारत एक बार फिर UNHRC के लिए हुआ निर्वाचित, अगले साल से शुरू होगा नया कार्यकाल

Show More

Related Articles