झारखंड: रांची में चार कश्मीरी युवकों से मारपीट, हथियार के बल पर बुलवाए गए पाकिस्तान मुर्दाबाद

झारखंड की राजधानी रांची से एक शर्मनाक खबर सामने आ रही है, जहां शहर के डोरंडा इलाके में करीब बीस साल से रह रहे चार कश्मीरी युवकों से मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है।

झारखंड की राजधानी रांची से एक शर्मनाक खबर सामने आ रही है, जहां शहर के डोरंडा इलाके में करीब बीस साल से रह रहे चार कश्मीरी युवकों से मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है। इतना ही नहीं उन युवकों से हथियार के बल पर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगवाए गए। मामले को ले कश्मीरी युवकों ने स्थानीय डोरंडा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है व आरोपियों की तलाश में जुट गयी है।

पीड़ितों ने बताया कि ठंड के मौसम में वे लोग कश्मीर से लाकर यहां पर ऊनी कपड़े बेचते हैं और तकरीबन 20 सालों से यहां पर किराये के मकान में रह रहे हैं। घटना के शिकार हुए एक कश्मीरी व्यक्ति ने बताया कि सोनू नाम के एक युवक ने हथियार के बल पर उनके साथ मारपीट की है और उनसे पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगवाए हैं। लेकिन कुछ स्थानीय लोगों की मदद से हमलोग बच पाए हैं। उन्होंने इसकी लिखित शिकायत डोरंडा थाने में की है।

डोरंडा थाने की पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है व आगे की कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक आरोपी जल्द ही उसकी गिरफ्त में होंगे।

यह भी पढ़ें- किशनगंज पुलिस की बड़ी कार्रवाई, ट्रक के तहखाने से जब्त किया सवा करोड़ का गांजा

Show More

Related Articles