बिल्डर की पत्नी ने 5 लाख सुपारी देकर कराई थी मॉडल मोना राय की हत्या, पति के साथ नजदीकी से थी परेशान

नवरात्रि के बीच मॉडल मोना राय की हुई हत्या में बड़ा खुलासा हुआ है. पटना के ही रहने वाले बिल्डर की पत्नी ने 5 लाख की सुपारी देकर मॉडल की हत्या करवाई थी.

 

नवरात्रि के बीच मॉडल मोना राय की हुई हत्या में बड़ा खुलासा हुआ है. पटना के ही रहने वाले बिल्डर की पत्नी ने 5 लाख की सुपारी देकर मॉडल की हत्या करवाई थी. खबरों के मुताबिक बिल्डर की पत्नी अपने पति की मॉडल मोना राय से नजदीकी से परेशान थी. वह पति को कई बार समझा चुकि थी, लेकिन पति की नजदीकी मॉडल से दिन प्रति दिन बढ़ती ही जा रही थी.

इस मामले में पुलिस ने आरा के उदवंतनगर से भाड़े के शूटर भीम यादव को गिरफ्तार कर लिया है. उसे 5 लाख की सुपारी में 70 हजार रुपये हिस्सा मिला था. पुलिस की जांच में पता चला है कि मॉडल मोना की हत्या एक बिल्डर की पत्नी ने शूटरों को 5 लाख की सुपारी देकर करवाई थी. हत्या कराने की वजह प्रॉपर्टी डीलिंग के पैसे के लेनदेन व बिल्डर की अय्याशी से पत्नी परेशान बताई जा रही थी. इसकी वजह से ही इस खूनी खेल की साजिश रची गई.
इधर शूटर की गिरफ्तारी के बाद पुलिस को इस हत्याकांड में शामिल रहे अन्य आरोपितों के बारे में अहम सुराग मिले हैं. उनकी भी गिरफ्तारी के लिए पुलिस संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. पुलिस के मुताबिक जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन किया जाएगा.

यह भी पढ़ें- आज का राशिफल- जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

 

Show More

Related Articles