सुपौल: ट्रकों के बीच भिड़ंत में दोनों ड्राइवरों की मौत, कड़ी मशक्कत के बाद एनडीआरएफ ने निकाला शव

सुपौल जिले से एक भयानक सड़क हादसे की खबर आ रही है, जहां आमने-सामने से आ रही दो ट्रकों के बीच भिड़ंत हो गई.

 

सुपौल जिले से एक भयानक सड़क हादसे की खबर आ रही है, जहां आमने-सामने से आ रही दो ट्रकों के बीच भिड़ंत हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों ड्राइवरों की मौके पर ही मौत हो गई. शवों को निकालने के लिए एनडीआरएफ का सहारा लेना पड़ा, तब जाकर कड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला गया.
खबरों के मुताबिक, घटना रतनपुर थाना क्षेत्र के भारत-नेपाल सीमा सड़क पर पूर्वी कोसी तटबंध के पास शनिवार शाम की है, जहां सीमा सड़क पर एक ट्रक चावल लेकर भीमनगर से फोरलेन की ओर आ रही थी. दूसरी तरफ से एक खाली ट्रक तेज रफ्तार से आ रही थी. ढाढा के पास दोनों ट्रकों की आमने-सामने टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों ट्रकों के परखच्चे उड़ गए. दोनों ट्रकों के चालकों की मौत घटना स्थल पर ही हो गई. हादसे के बाद दोनों ट्रक पर सवार खलासी या अन्य लोग भाग गए. दोनों ट्रक आपस में इस तरह से फंसे हुए थे कि शवों को निकालने का कोई तरीका किसी को समझ नहीं आ रहा था. बाद में एनडीआरएफ की टीम पहुंची और तब दोनों शवों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया.

एक मृतक की पहचान मधुबनी जिले के फुलपरास थाना क्षेत्र के गंगा राम के रूप में हुई है, जबिक दूसरे चालक की पहचान अभी तक नहीं हुई थी.

यह भी पढ़ें- जहानाबाद: सीआरपीएफ जवान की पत्नी की हत्या, निर्वस्त्र शव हुआ बरामद

Show More

Related Articles